कोरोनावायरस

राजकीय चिकित्सालय व कोविड अस्पताल का एसडीएम ने किया निरीक्षण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

मास्क नही पहिनने व सोशल डिस्टेंसिंग नही मानने पर कानूनी करवाई: हँसमुख कुमार।

सिरोही लोकडाउन 2.0 की गाइड लाइन में हर जन को मास्क पहिनना अनिवार्य, सोसल डिस्टेंसिंग को जीवन का हिस्सा बना कर हम कोरोना वायरस से बचाव कर सकते है। लेकिन जानकारी का अभाव हो या लापरवाही आम जन अभी भी कोराना वायरस की गम्भीर महामारी के प्रकोप से डर नही रहा है।और अस्पताल, मेडिकल शॉप, सब्जी किराना विक्रय सेंटर पर बिना मास्क के आ जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जिया उड़ाता है। जबकि लोकडाउन की मूल भावना ही इस संक्रामक रोक की भयावहता को रोकने में दूरियां बना के रखना है। पीएम मोदी ने मास्क पहिनने,सार्वजनिक स्थान पे नही थूकने, ओर 1 मीटर की दूरी रखने को लोकडाउन में कड़ाई से पालन करने को कहा है।

आज पीएमओ के साथ कोविड अस्पताल,ओर राजकीय चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण करने आये एसडीएम हँसमुख कुमार ने सभी वार्डो का जायजा लिया और परिसर में अस्पताल काम से आये मरीज,परिजन,हॉस्पिटल स्टाफ को मास्क नही पहिनने पर चेताया ओर सोसल डिस्टेंसिंग को अपने स्वभाव का हिस्सा बनाने पर बल देते हुए।

सिरोहीवाले युट्युब चेनल से कहा कि लोक डाउन के दौरान मास्क पहिनना अनिवार्य है,सोसल डिस्टेंसिंग हर स्थान पे रखना जरुरी है सार्वजनिक स्थान पे पिक नही थूकना है इससे अनेक प्रकार की बीमारियों के वायरस फैलते है हमे कोराना वायरस से बचाब करना है तो हम सबको जिला प्रशाषन की एडवाजरी को सख्ती से मानना होगा।

Categories