खास खबर

शैतान राम हत्याकांड बंजारा समाज के लोग मिले विधायक लोढा से

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

बंजारा समाज ने की लोढा से निष्पक्ष कार्यवाही की मांग

रिपोर्ट हरीश दवे

समाज ने लगाया पुलिस पर लगाया हठधर्मिता व लापरवाही बरतने का आरोप

शिवगंज, 17 अप्रैल। पिण्डवाडा थानान्तर्गत जूना सानवाडा में शैतानराम उर्फ सेताराम बंजारा से मारपीट कर हत्या करने के मामले में बंजारा समाज के लोगो ने विधायक संयम लोढा से उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर पूरे मामले में निष्पक्ष कार्यवाही कराने की मांग की।

बंजारा समाज के लोगो ने शिवगंज स्थित विधायक संयम लोढा के निवास स्थान पर पहुंचकर पूरे मामले से अवगत कराते हुए बताया कि पिण्डवाडा तहसील के जूना सनवाडा के शैतान राम हत्याकांड के मामले में पुलिस द्वारा ठोस व प्रभावी कार्यवाही नही की जा रही है जिसके चलते 13वे दिन बाद भी मामले में नामजद आरोपियों को केवल थाने में बैठाकर अब तक पुलिस केवल पुछताछ ही कर रही है।

बंजारा समाज के जिला अध्यक्ष गणेश बंजारा ने विधायक संयम लोढा को बताया कि गत 5 अप्रेल को जूना सनवाडा में दिन दहाडे शैतानराम को भगतसिंह, सुमेरसिंह, हेप्पीसिंह ने पहले मारपीट की उसके बाद उसे ट्रेक्टर के अगले टायर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी। तीनो आरोपियों द्वारा हत्या को दुर्घटना का रूप दिया गया। उन्होंने लोढा को बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में शैतानाराम के शरीर पर चौंट व ट्रेक्टर के टायर के निशान आये है। पुलिस द्वारा इस मामले को दुर्घटना का रूप देकर रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा है। मामले में 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की जा रही है। सिरोही बंजारा समाज के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक संयम लोढा से इस मामले को विशेष कार्यवाही कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने व शैतान राम के बूढे माता पिता, पत्नी व 2 छोटी बच्चियों को न्याय दिलाने का आग्रह किया।
समाज के प्रतिनिधिमंडल में बंजारा समाज सिरोही जिलाध्यक्ष गणेश बंजारा, आबूरोड नगरपालिका पार्षद जितेंद्र बंजारा, पार्षद सुरेश बंजारा, पूर्व पार्षद देवाराम बंजारा, पूर्व पार्षद बाबूलाल बंजारा, आकरा भटटा समाज अध्यक्ष मांगाराम बंजारा, छगनलाल बंजारा, नरेश बंजारा,राजू बंजारा, दिनेश बंजारा, किशनलाल राजपुरा, मीठालाल नादिया, नरसाराम राठौड, हेमाराम बंजारा, मगन बंजारा, श्रवण बंजारा, मोहनलाल, जितेंद्र बंजारा राजपुरा सभी गांवों के समाजबंधु उपस्थित रहे।

इनका कहना है...

पीडित परिवार ने पुलिस द्वारा की जा रही जांच को लेकर सवाल उठाये है। मैने पुलिस अधीक्षक से फोन पर बातचीत कर मामले में निष्पक्ष कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

संयम लोढा, विधायक सिरोही

Categories