खास खबर

आला अधिकारियो ने विभिन्न स्कूलों का किया निरीक्षण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | राज्य सरकार के आदेशानुसार करीब 10 माह के इंतजार के बाद  कोविड-19 प्रोटोकाॅल की पालना एवं बैठक व्यवस्था व अन्य व्यवस्था की तैयारियांे के बाद कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय खोले गए। जिले में आला अधिकारियों ने स्कूलों की व्यवस्था जांचने के लिए सुबह से ही विद्यालयों के निरीक्षण करने पहुंचे।

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने महात्मा गांधी राउमावि पुराना भवन एवं उड विद्यालयों का निरीक्षण किया, वहीं अति. जिला कलक्टर गितेश श्री मालवीय ने रामपुरा व डोडुआ, मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ विश्नोई ने खाम्बल,अति.मुख्य कार्यकारी अधिकारी कालूराम खौड सेन्ट पाॅल स्कूल सिरोही,उपखण्ड अधिकारी हंसमुख कुमार द्वारा राउमावि गोयली, तहसीलदार सिरोही निरजा कुमारी ने राउमावि सिंदरथ ने स्कूलों का निरीक्षण कर वहां अध्ययनरत बालक-बालिकाओं से संवाद करते हुए बार-बार हाथ धोने, मास्क लगाये रखने एवं उचित दूरी बनाये रखकर अपने अध्ययन कार्य को सुचारू रखने की बात कही तथा विद्यालय प्रशासन को स्कूल में बालकों के हाथ धोने के लिए पर्याप्त पानी की पूर्ण व्यवस्था करने एवं सेनेटाईजर मशीन बाहर रखने के लिए निर्देशित किया।

इसी प्रकार ब्लाॅक स्तरीय अधिकारी व जिला स्तरीय अधिकारियों ने भी अपने-अपने आवंटित स्कूलों का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को जांचा गया।

Categories