खास खबर

विधायक लोढा ने हाथरस घटना पर आयोजित मौन सत्याग्रह में लिया भाग

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

प्रदेश व्यापी मौन सत्याग्रह में शांतिपूर्ण तरीके से भाग लिया।

रिपोर्ट हरिश दवे

जयपुर/सिरोही। विधायक संयम लोढा ने जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर हाथरस की दलित बालिका के साथ हुए अत्याचार व अन्याय के विरोध में पीडित परिवार को न्याय दिलाने लेकर प्रदेश व्यापी मौन सत्याग्रह में शांतिपूर्ण तरीके से भाग लिया।

प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित मौन सत्याग्रह में राजस्थान सरकार के उद्योग मंत्री प्रसादीलाल मीणा, महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, सिरोही विधायक संयम लोढा ने भाग लेकर हाथरस की घटना की कडी निंदा की एवं दलित बालिका को मौन रखकर श्रंद्वाजली दी।

विधायक संयम लोढा ने कहां कि हाथरस में जो घटना दलित बालिका के साथ घटित हुई है उससे आज पूरा देष शर्मसार है। हम अन्याय के खिलाफ लडाई लडेगे और योगी सरकार द्वारा की जा रही मनमानी व असंवैधानिक कृत्यों का सही समय पर जवाब देंगे। लोढा ने कहां कि रातो रात दलित बालिका का शव जलाकर परिवार को नजरबंद करना बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहां कि हाथरस की बेटी के साथ हुई इस घटना से पूरा देष आहत है।

आज पूरा देश मांग करता है कि इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए जो समाज के सामने उदाहरण बन सके ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार की वीभत्स घटना न घटित हो। इस अवसर पर सैकडो की तादाद में कांग्रेसजन व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Categories