कोरोनावायरस

आर के ट्रस्ट द्वारा कालंद्री में मास्क वितरण कार्यक्रम

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूजा अवाना के मुख्य आतिथ्य मे संपन्न ,

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कालंद्री कस्बे के पुराना बस स्टैंड पर बुधवार को आर के ट्रस्ट प्रेमचंद मानाजी परिवार की और से मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूजा अवाना के मुख्य आतिथ्य में किया गया।

एसपी ने कोरोना महामारी को लेकर जागरूक करते हुए मानव सेवा को ही सबसे बड़ा धर्म बताया तथा परोपकार को ही परमार्थ और पुण्य बताया साथ ही लोगों को जनहित और जनसेवा में आगे आने की अपील की।

श्रीमती अवाना ने कहा मास्क का उपयोग , दो गज की दूरी और बीच बीच मे हाथों की सफाई से ही कोरोना से बचाव संभव है और इसके लिए श्री रमेश जी जैन जैसे भामाशाहो का सहयोग अनुमोदनिय है। कोरोना को लेकर चिंता इसलिए भी है क्योंकि अभीतक कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं बनी इसलिए बचाव ही उपचार है ।*

कार्यक्रम के आयोजक और आर के ट्रस्ट के प्रमुख रमेश जी जैन ने बताया की वे अब तक ट्रस्ट के माध्यम से बैंगलोर मे 10 लाख से अधिक मास्क वितरण कर चुके हैं और कालन्द्री ग्राम पंचायत के माध्यम से दस हजार मास्क वितरण किये जाएंगे । गांव के जरूरतमंद 35 परिवार को राशन किट वितरण किये गयें साथ पिछले दो माह से किट वितरण किये जा रहे हैं और यह उनके लिए सौभाग्य की बात है ।

इस दौरान उपतहसीलदार रणजीतसिह राजपुरोहित , थानाधिकारी प्रभुराम जी , सरपंच महीपालसिह जी देवड़ा , पूर्व सरपंच श्रीमती हेमलता शर्मा , सीएचसी प्रभारी डाॅ बीपी राठौड़ , डॉ सुमेरसिह भाटी , उपसरपंच प्रवीण माली , समाजसेवी दीपाराम पुरोहित , व्यापार संघ अध्यक्ष कमलेश पुरोहित , कार्यकर्ता संजय देवेरा , मगनलाल प्रजापत , चुनीलाल सुथार , चम्पालाल जैन , चेनाराम प्रजापत , नथमलजी सुथार , भंवर जी माली , हसमुख मेघवाल आदी मौजूद रहें ।

Categories