कोरोनावायरस

लायंन्स क्लब पिंडवाड़ा द्वारा कोरोना काल में उपयोग हेतु शववाहिनी प्रशासन को सुपर्द

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट किशन माली पिंडवाड़ा

स्थानीय लायंन्स क्लब द्वारा कोरोना काल मे कोविड-19 से संक्रमित किसी व्यक्ति के निधन पर शव की अंतिम यात्रा हेतु अपनी शववाहिनी पिंडवाड़ा प्रशासन को निःशुल्क उपलब्ध करवाकर आम जन को राहत पहुँचाई । लायंन्स क्लब पिंडवाड़ा के अध्यक्ष लायन महेश दान चारण ने बताया की पिछले दिनों कस्बे में कोराना संक्रमण से हुए निधनो में परिवारजनों को शव का अंतिम संस्कार करने हेतु शव को ले जाने में अत्यधिक कठिनाईयों का सामना करने की बात ध्यान में आने एवं प्रशासन द्वारा इस मामले में सहयोग के आह्वान पर क्लब पदाधिकारियो ने एक राय होकर निर्णय लिया कि आम जन को सहयोग व राहत पहुचाने हेतु लायंन्स क्लब पिंडवाड़ा की एक्सीडेंट में होने वाली मौतों के शवों को गन्तव्य तक पहुँचाने वाली शववाहिनी को कोरोना काल तक पिंडवाड़ा नगर पालिका प्रशासन एव राजकीय चिकित्सालय को उपयोग करने हेतु उपलब्ध करवाई जाएगी।

इस अवसर पर लायंन्स क्लब के पदाधिकारियो ज़ोन चैयरपर्सन लायन हनीष रावल, अध्यक्ष लायन महेश दान चारण, कोषाध्यक्ष लायन नरेंद्र मेहता एवं वरिष्ठ लायन सदस्य लायन मुकेश रावल ने राजकीय चिकित्सालय में उपस्थित होकर क्लब की शववाहिनी को उपखंड अधिकारी हिमसिंह देवल , नगर पालिका अधिशासी अधिकारी दीन मोहमद एवं चिकित्सा अधिकारी एवं कोविड19 प्रभारी डॉ कश्यप जानी को चाबी देकर सुपर्द की गई ।

लायंन्स क्लब पिंडवाड़ा के जोन चेयर पर्सन लायन हनीष रावल ने जानकारी दी कि लायंन्स क्लब सदैव मानव सेवा के कार्यो में अग्रणी भूमिका निभा रहा है । कोराना काल मे क्लब द्वारा पी पीपीई किट , थर्मामीटर राजकीय चिकित्सालय में भेंट किये एवं नगरपालिका प्रशासन को राशन के किट उपलब्ध करवाकर आम जन को राहत पहुचाई गई है । आने वाले समय की कार्य योजना में पाँचो प्रांतीय कार्यक्रमो के अंतर्गत जन हिताय के सेवा कार्यो को कर वंचितों को लाभ पहुचाने का रहेगा साथ ही अतिशीघ्र पिंडवाड़ा में लायंन्स क्लब द्वारा अंतिम यात्रा हेतु मोक्ष रथ उपलब्ध करवाया जाएगा।

Categories