कोरोनावायरस

निशुल्क आयुर्वेद दवाईयां वितरण की गयी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

श्रीमती पूरी बाई पूनमा जी माली चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा

रिपोर्ट हरीश दवे

आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पैंसनर समाज सिरोही मे श्रीमती पूरी बाई पूनमा जी माली चैरिटेबल ट्रस्ट और जोधपुर के श्री नारायण प्रजापति कल्टीवेटर आयुर्वेदिक कंपनी जोधपुर के तत्वावधान मे कोरोना बीमारी मे लाभदायक आयुर्वेदिक दवाई का करीब 100 लोगों को निशुल्क वितरण किया गया।

इस दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष रघुनाथ माली ने बताया कि आयुर्वेद दवाई की उपयोगिता की जानकारी देते हुए कहा कि आयुर्वेद दवाई के एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी कल्टीवेटर नेचुरल प्रोडक्ट्स के एमडी नारायण लाल प्रजापति जोधपुर ने यह दवाइयां निशुल्क वितरण करने हेतु ट्रस्ट को भिजवाई गई है।

प्रजापति ने यह भी बताया कि लाखों रुपए की दवाई जोधपुर में निशुल्क वितरण की गई है उनके अनुसार आयुर्वेद दवाई में तीन तरह की दवाई वितरण की गई है।

1...BREATHAYU.. यह गोलियां लेने से गला फेफड़े श्वास नली समेत पूरे स्वसन संस्थान को मजबूत बनाता है।

2....IMMUINCRESASE.... यह गोलियां लेने से पूरे शरीर को बलवान बनाती है सभी प्रकार के रोगों से लड़ने की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाती है व शरीर में स्पूर्ति लाती है।

3..TRIPHALA .. यह गोलियां लेने से शरीर की सारी गंदगी को मल मूत्र द्वारा बार निकालती है पेट साफ करती है रसायन औषधि का काम करती है शरीर में बुढ़ापे के लक्षण को मिटाती है।

यह तीनों औषधि 7 से 8 दिन लेने पर कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से हमारे शरीर को बचाती है जोधपुर में भी हमने इन दवाइयों का वितरण करके लोगों में कोरोना बीमारी से बचाव के फायदे का अनुभव किया है।

रघुनाथ माली ने कल्टीवेटर नेचुरल प्रोडक्ट्स जोधपुर के एम डी नारायण लाल प्रजापति को निशुल्क दवाई वितरण हेतु ट्रस्ट को देने पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर विधायक संयम लोढा, सभापति महेन्द्र मेवाड़ा, ट्रस्ट के अध्यक्ष रघु भाई माली, समाजसेवी लॉयन प्रकाश प्रजापति, पेंशनर समाज के अध्यक्ष करण सिंह, मोहनलाल माली, रमेश सिंगी, नगर परिषद के उपसभापति जितेंद्र सिंगी, नगर परिषद सिरोही के म नोनीत पार्षद धनराज माली, कांतिलाल खत्री, कोविड-19 सेवा समिति सिरोही के बिल्डर्स महेंद्र कुमार प्रजापत ,मकसूद भाई, राजेश जैन ,राजेंद्र रावल, जितेंद्र सिंह बारड, अशोक वैष्णव, दिलीप खंडेलवाल , दिलीप सिंह दीपक ; कार्तिकेय शर्मा ,प्रवीण सिंह ,राजेंद्र माली , लखमा राम प्रजापत समेत अनेक गणमान्य मौजूद थे ।

Categories