कोरोनावायरस

सांसद देवजी पटेल ने पीएमओ को कहा चवन्नागिरी से बाज आये

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विधायक लोढा ने जताई आपत्ति, प्रभारी मंत्री और प्रभारी सचिव की बैठक में मामला गरमाया।।

रिपोर्ट हरीश दवे

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने आज एक नई चिंगारी लग गई है इस वायरल वीडियो के अंदर सांसद द्वारा उच्च अधिकारी को इस तरह से कहना चर्चा का विषय बन के रह गया

सिरोही गत दिनों राज्य सभा चुनाव से पहले जिला मुख्यालय के शहरी चिकित्सा केंद्र में कोविड लेब का उदघाटन विधायक सयंम लोढा ने जिला कलेक्टर की मौजूदगी में किया।

जिसके बाद सोशल मीडिया में भाजपा और कोंग्रेस समर्थक पीएम मोदी और सीएम को आभार जताने लगे कि उनके प्रयासों से कोविड लेब सिरोही में खुली।

राज्य की सत्ता से बेदखल भाजपाइयों ने सोशल मीडिया में बवाल मचाया की तीनों विधायक और क्षेत्रीय सांसद को क्यो नही बुलाया।भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती तारा भण्डारी ने भी इस प्रकरण की शिकायत नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के जरिये राज्य सरकार को बताई।

आज जब अटल सेवा केंद्र में प्रभारी मंन्त्री भवरसिंह भाटी ओर प्रभारी सचिव सिद्धार्थ महाजन के साथ सांसद विधायक सयंम लोढा,जगसीराम कोली,समाराम गरासिया व डीएलओज की कोविड 19 को लेकर बैठक ले रहे थे।

इसी दौरान सांसद देवजी पटेल ने पीएमओ डॉ दर्शन ग्रोवर को कहा कि चवँन्ना गिरी न करे।

जब राज्य सरकार ने प्रोटोकॉल के तहत जिले के कार्यक्रम में सांसद और विधायक को आमंत्रित करने ओर और अनावरण पट्टिका पे नाम लिखने के निर्देश दिए है।फिर भी भाजपा के जन प्रतिनिधियों को नही बुलाया ओर अधिकारी राजनीति कर रहे है।पीएमओ ने सफाई देते रहे और कहा कि उंन्हे लेब शुरू करने की आईडी ओर पास वर्ड 10 बजे ही मिला तब सबको फोन किया था।

मामले को बिगड़ता देख विधायक सयंम लोढा पीएमओ के बचाव में आये की पिछले तीन महीनों से पीएमओ दिन रात ड्यूटी दे रहा है।बैठक में इस विषय को लेकर मामला गहराता जिसे प्रभारी मंन्त्री ओर प्रभारी सचिव ने संभाल लिया और बैठक चलती रही।।

इस बैठक की वीडियो क्लिपिंग सोसल मीडिया में जम कर वायरल हो रही है जिसपे भाजपा और कोंग्रेस तथा विधायक संयम समर्थक जम के चटखारे ले रहे है।

Categories