कोरोनावायरस

भाजपा बूथ संपर्क अभियान शुरू, आमजन को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र बांटा।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए भाजपाई।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही भाजपा नगर मंडल द्वारा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल 2.0 का एक साल पूरे होने पर वर्षपूर्ति कार्यक्रम के तहत नगर में बुथ संपर्क अभियान की शुरुआत हुई। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल के नेतृत्व एवं पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, पूर्व सभापति ताराराम माली के सानिध्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प पत्र आम जन को बांटकर केंद्र की उपलब्धियों से अवगत कराया और जरूरतमंदों को मास्क बांटकर कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया।

मोदी सरकार के एक साल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिरोही मे 8 से 14 जून तक चलने वाले बूथ संपर्क अभियान के दौरान सोमवार को नगर के मुख्य मार्गो से अभियान की शुरुआत की।

भाजपा ने कहा कि पिछला कार्यकाल देश की अनेक आवश्यकता की पूर्ति के लिए समर्पित रहा, वर्ष 2019 में जनता का मिला आशीर्वाद देश के बड़े सपनों के लिए है और आशा और आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए रहा तथा इस एक साल में लिए गए फैसले इन्हीं बड़े सपनों की उड़ान है, जो संकल्प लिए गए उन्हें सिद्ध करने के लिए निरंतर निर्णय लेकर कदम भी बढ़ाए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के एक साल पूर्ण होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने आमजन के बीच जाकर कहा कि वर्ष 2014 का पहला कार्यकाल देश में बड़ा परिवर्तन था और देश की रीति व नीति बदलने के लिए वोट किया गया और उन 5 वर्षों में भ्रष्टाचार के दलदल से बाहर निकालते हुए देश को अनेक उपलब्धियां दी, जिनमें गरीबों के बैंक खाते खोलना, मुफ्त गैस कनेक्शन, मुफ्त बिजली कनेक्शन, शौचालय बनाना, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, वन रैंक वन पेंशन, वन नेशन वन टैक्स जीएसटी, मौके पर प्रधानमंत्री के हस्ताक्षर युक्त पत्र को जनता को देते हुए लोगों से कहां की अब भी बहुत कुछ करना बाकी है देश के सामने चुनौतियां अनेक है और प्रधानमंत्री दिन-रात इसका प्रयास कर रहे हैं।

इस मौके पर कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग आदि नियमों का पालन करने का सभी से आग्रह किया गया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी, पार्षद अरुण, एसटी मोर्चा के मगनलाल मीणा, महामंत्री वीरेंद्र एम चौहान, उपाध्यक्ष रणछोड़ राजपुरोहित, मंत्री राहुल रावल, अजय भट्ट, कोषाध्यक्ष हरिकिशन रावल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Categories