कोरोनावायरस

भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी नरेगा कार्य पर जा कर श्रमिको से हुए रूबरू

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही पूर्व जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी ने आज नारादरा, कैलाशनगर, झाड़ोली, मनादर, आदि गांवों में चल रहे नरेगा कार्य पर जा कर श्रमिको से रुबरु हो कर उनकी समस्या सुनी

जिस पर नारादरा के गरोहि नाड़ी पर कार्यरत श्रमिको ने पूर्व जिलाध्यक्ष से कार्य स्थल पर पानी की समस्या के बारे में बताने पर लुम्बाराम चौधरी ने सम्बन्धित अधिकारियों से बात कर जल्द पीने के लिए  पानी के टैंकर से समस्या हल करने के निर्देश दिये। 

वही मनादर के रोड़ेला रॉड पर चल रहे श्रमिको के समय से पहले कार्य स्थल से घर जा रहे श्रमिको को रोक कर जब पूर्व जिलाध्यक्ष ने जानकारी चाही तो मेट ने बताया कि मेरे ससुर बीमार होने से घर जाना जरूरी है, जिस पर लुम्बाराम चौधरी ने मेट से पूंछा की आप जा रहे हैं पर ये सभी श्रमिक भी समय से पहले आपके साथ क़्यो जा रहे हैं इस पर मेट कनिकाटते नजर आये। 

वही कार्य पर लगे श्रमिको ने गेहूं न मिलने की शिकायत की जिस पर पूर्व जिलाध्यक्ष ने विकास अधिकारी से बात कर सभी को अतिशीघ्रता से ग्रामीणों को गेंहू उपलब्ध करवाने के बात की। जिस पर विकास अधिकारी ने जल्द व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान पूर्व जिला उपाध्यक्ष भवानी सिंह, जावाल मण्डल अध्यक्ष नारायण सिंह, डूंगरसिंह, भाजपा युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रमेश पुरोहित, मनादर उपसरपंच मुकेश पुरोहित, इकाई अध्यक्ष अमृत रावल साथ रहे।

Categories