कोरोनावायरस

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 29 वी पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 29 वी पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीवाराम आर्य की उपस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तस्वीर पर माल्यापर्ण व मौन रखकर श्ऱद्धाजंलि अर्पित की।

इस अवसर पर उपस्थित कांगे्रसजनो को सम्बोधित करते हुऐ जिलाध्यक्ष आर्य ने कहा कि दुरदृष्टा व्यक्तित्व के धनी स्वर्गीय राजीव गांधी का जीवन देश वासियो के लिऐ प्रेरणा दायक है, गांधी ने न केवल संचार क्रान्ति की भारत में शुरूवात की,युवाओें को 18 वर्ष की आयु में मतदान का अधिकार देकर सत्ता में उनका बराबर योगदान सुनिश्चित किया। आर्य ने कहा कि देश की ऐकता, अखडण्ता के साथ विकास का संकल्प उनका परम धैर्य था। कांग्रेस जनो को राजीव गांधी के अधुरे सपनो को पुरा करने का काम करना चाहिऐ

आर्य ने कोरोना वायरस के फैलते सक्रमंण को लेकर सजग रहने का आग्रह करते हुऐ कहा कि प्रवासी व्यक्ति होम क्वारेंटाईन की पालना करे इसका पूर्णरूपेन ध्यानरखे कोरोना से पीडीत व्यक्तियों से भी किसी तरह का भेद भाव न करे ब्लकी स्वस्थ होने के लिऐ हौसला बडाने में सहयोगी बने । इस अवसर पर कार्यकर्ताओ ने सामाजिक दुरी का पुर्णरूप से ध्यान रखा।

श्रद्धाजंलि कार्यक्रम मे जिला कांगे्रस महासचिव पुखराज परिहार,जिला सचिव जीवनप्रकाश आर्य,विजयसिंह देवडा,फुलाराम सुथार,नगर कांगे्रस प्रभारी बनवारीलाल अग्रवाल,कांगे्रस खेल प्रकोष्ठ के ब्लाॅक अध्यक्ष दलपत मारू,नगर अध्यक्ष मोहन मेघवाल,कांग्रेस कार्यकर्ता सुरेश मितल,शेहजाद शाह,शंकरलाल घांची,रमेश प्रजापत,जितेन्द्रसिंह पंवार इत्यादि कांगे्रस जन उपस्थित थे।

Categories