कोरोनावायरस

भाजपा जिला प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर से की मुलाकात

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

प्रवासी श्रमिकों की हर संभव मदद करें- सांसद देवजी पटेल

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने से परहेज किया भाजपाइयों ने

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही प्रवासी मजदूरो व श्रमिको के आवागमन में असुविधा न हो और बिना परेशानी के वह अपने अपने स्थानों पर पहुंच सके व इनकी अधिक से अधिक जांच हो सके इस संदर्भ में भाजपा प्रतिनिधि मंडल सांसद देवजी पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया, रेवदर विधायक जगसीराम कोली, पूर्व जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया ने सिरोही जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल से मुलाकात की।

जिला कलेक्टर सांसद देवजी एम पटेल ने कलेक्टर से कहा कि जिला कवरेण्टाइन सेंटर में अव्यवस्था हो रही है उसको तुरंत ही ठीक कराया जाए एवं जो सामाजिक संगठन समाज की  धर्मशाला देना चाहते हैं उनको लेकर कोरोना से बचाव हेतु कवरेण्टाइन सेंटर के लिए उपयोग में लिया जाए।ताकि अच्छी व्यवस्था हो सके। सांसद देवजी एम पटेल ने कहा कि बाहर से जो हमारे प्रवासी मजदूर व श्रमिक आ रहे हैं उनकी नियमित जांच हो। और उनको होम कवरेण्टाइन करके उनकी निगरानी रखी जाए। जिससे लोग सुरक्षित रहे और घर वाले भी उनकी अच्छी तरह सुरक्षित देखभाल कर सकें। सांसद देवजी एम पटेल ने जिला कलेक्टर से कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो प्रवासी श्रमिक व अन्य वंचित लोगों के लिए गेहूं व अन्य सहायता सामग्री जो आवंटित की है उसे समय पर सभी अपेक्षित लोगों तक पहुंचाई जाए।

भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने कलेक्टर से कहा कि जिले में आने के लिए प्रवासी लोगों को परेशानी आ रही है उसकी मोनिटरिंग कर उनकी सहायता की जाए व उनके लिए बसे भिजवाई जाए।

रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने कहा कि उनके क्षेत्र में स्कूलों में पड़े हुए पोषाहार के गेहूं अपेक्षित लोगों में वितरण करने को कहा ताकि गेहूं खराब भी ना हो वह लोगों को मदद भी मिल सके।

आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया ने जिला कलेक्टर से कहा कि टीएसपी क्षेत्र में जो एएनएम चयनित हुए हैं उन्हें टीएसपी क्षेत्र में ही नियुक्त करें।विधायक गरासिया ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में जिन पंचायतों को कोविड-19 का बजट नहीं मिला है उन्हें अविलंब जारी करने का आदेश देवें।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी ने जिला कलक्टर के ध्यान में लाया कि बाहर से कहीं लोग बिना जांच करवाएं जिले में आ रहे हैं जिनका रिकॉर्ड प्रशासन के पास नहीं है जिससे वह होम क्वॉरेंटाइन नहीं हो पाए हैं जिससे संक्रमण का खतरा और अधिक बढ़ गया है इसलिए प्रशासन पूरी तत्परता से गुजरात सीमा पर निगरानी रखें।

भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल ने कोरोनावायरस संक्रमण रोकथाम के लिए होम्योपैथिक दवा व काढ़ा उपलब्ध करवाने के लिए मांग रखी। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल,भाजपा जिला महामंत्री जय सिंह राव, दुर्गाराम गरासिया व मंडल अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल मौजूद रहे।सांसद देवजी पटेल जब भाजपा पदाधिकारियों संग जिला कलेक्टर के चेम्बर से बाहर आकर मीडिया से रूबरू हुए तब सोसल डिस्टेंसिंग की पालना नही हुई।जबकि पीएम मोदी सोसल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर सख्ती बरतने ओर जीवन का हिस्सा बनाने का आव्हान करते रहे है।

Categories