कोरोनावायरस

समिति को 1 लाख16 हजार 500 की नकद राशि विधायक सयंम लोढा की मौजूदगी में एससीसीबी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने सौपा।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही सेंट्रल काॅ.आॅपरेटिव बैंक के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापकों की ओर से प्रबंध निदेशक दिनेश बोहरा, अधिशासी अधिकारी प्रमोद कुमार, नोडल अधिकारी उमाशंकर दवे, वरिष्ठ प्रबंधक दिपिका सोनी, मुख्य प्रबंधक आरके हाडा, व्यवस्थापक व यूनियन अध्यक्ष नरपतदान चारण आदि ने सोमवार को सर्किट हाउस में सिरोही में संस्थागत क्वारेंटाइन किए गए नागरिकों की व्यवस्था हेतु कोविड-19 सेवा समिति सिरोही को अपनी ओर से 1 लाख 16 हजार 500 रुपए नकद राशि विधायक संयम लोढा की उपस्थिति में भेंट की।

बैंक के प्रबंध निदेशक दिनेश बोहरा ने राशि भेंट करते हुए कहा कि मानवता की सेवा में सिरोही के नागरिकों ने जो पहल की है उससे सहकारिता क्षेत्र के सभी कार्मिक बेहद प्रभावित हुए है। अतः फूल की जगह पंखूडी के रुप में अपनी ओर से यह सहयोग राशि संस्थागत क्वारेंटाइन नागरिकों व कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा के लिए भेंट कर रहे है।

विधायक संयम लोढा ने हर क्षेत्र से जुड़े लोगों से अपील की कि वे जहां भी जैसा भी संभव हो इस महामारी में लड़ने के लिए सहयोग प्रदान कर एकजुटता बढ़ाए। समिति की ओर से नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा, समाजसेवी रघुभाई माली, आषुतोश पटनी, राजेश जैन, राजू रावल, महेन्द्र प्रजापत, राजेश सिंधी, सतीश कुमार अग्रवाल, मकसुद भाई आदि समिति के सदस्य मौजूद थे।

Categories