कोरोनावायरस

बेकाबू इनोवा ने कार को मारी टक्कर कार सवार 6 लोगों की मौत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

दुर्घटना स्थल पर पहुचे जिला कलेक्टर, एसपी,डीएसपी ओर थानाधिकारी।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जिले के आबूरोड सिटी के निकट स्थित किवरली में एक दर्दनाक हादसे में गलत दिशा में तेज रफतार इनोवा में सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी जिसमें कार सवार छ लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद शव कारो में ही फंसे रहे जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना की मिलने पर सदर थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंच क्रेन व स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी पहुंचवाया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल भी दुर्घटना स्थल ओर ट्रॉमा सेंटर पहुँचे ओर घायलों की जानकारी ली और गुजरात रेफर के लिए ई पास भी जारी किया।

जानकारी के अनुसार लाॅक डाउन के कारण अन्य राज्यों से प्रवासियों से आने का सिलसिला जारी है। इसी बीच महाराष्ट् से कार में सवार होकर एक परिवार सिरोही जिले के चडुआल गांव आ रहा था। राजस्थान सीमा पार करने के बाद किवरली के पास पहुंचने पर सामने से आ रही इनोवा कार बेकाबू हो गयी तथा डिवाईडर को पार करते हुए सामने आते हुए कार को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनो ही कार के परखच्चे उड़ गये।

हादसे के बाद धमाका सुन आस पास के लोग जमा हो गये। हादसे की जानकारी 108 एम्बुलेस और प्रशासन को दी और जिससे घायलों को ग्लोबल हास्पिटल ट्रॉमा सेन्टर पहुंचाया गया।

इस दौरान सदर थानाधिकारी आनन्द कुमार मय जाब्ते मौके पर पहुंचे तथा क्रेन और लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाल कर  मोर्चरी भिजवाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक कल्याणामल मीना, पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे।घटना में घायल दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गयी। घटना की सूचना पर तहसीलदार दिनेश आचार्य ने भी हास्पिटल पहुंच कर जानकारी ली। 

बताया जा रहा है की  मृतक सभी एक ही परिवार के थे। वो अपने घर जा रहे थे उसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस शव को मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरु कर दी। तथा इनोवा चालक को गिरफतार कर लिया है। शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे । 

Categories