कोरोनावायरस

पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा की संस्थापक सदस्य श्रीमती तारा भंडारी से की दूरभाष पर बात

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से वार्ता, जिले की जनता में हर्ष।।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही वैश्विक महामारी कोविड 19 कोराना वायरस के कहर में पूरे विश्व मे हाहाकार मचा हुआ है लेकिन जिस प्रकार देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड 19 की रोकथाम में बचाव उपचार ओर राहत के लोकडाउन में देश की जनता के साथ संवाद बना लोकडाउन के दौरान सभी प्रदेशों की सरकार से तालमेल बढ़ा जो कार्य किया है उससे भारत अन्य पश्चिमी विकसित देशों एवम अमरीका से भी बेहतर प्रबन्ध के चलते भारत की सराहना विश्व पटल पे हो रही है।

असाधारण विलक्षण प्रतिभा के धनी युग दृस्टा,नव भारत निर्माता पीएम मोदी गुजरात का सीएम बनने से पहले भाजपा संगठन में केंद्रीय प्रभारी केंद्रीय संगठन महामंत्री थे और आरएसएस के प्रचारक रहते उन्होंने हिंदुस्तान के हर राज्य के हर जिले में प्रवास किया ईस दौरान मोदी जी के संपर्क में जो भी छोटा बडा पदाधिकारी आया मोदी जी उसे कभी भी मिले नाम से पुकारा ओर हर जिले खेड़े में वो पार्टी के निश्ठावान,कर्मठ,समर्पित कार्यकर्ताओ को सदा याद करते है।जिसकी सैकड़ो मिसाले है।उसी कड़ी में सिरोही जिला भी जुड़ गया जब पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष ओर सिरोही जिला भाजपा की संस्थापक सदस्य श्रीमती तारा भण्डारी जिन्होंने भाजपा संगठन को सिरोही जिले में गाँव गाँव तक विस्तारित किया।

पहली बार सिरोही विधानसभा क्षेत्र में कमल खिला ओर सिरोही जिला श्रीमती तारा भण्डारी के विधायक काल मे विकास की गति पे चला। भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिब श्रीमती तारा भण्डारी ने प्रदेश और देश भर मे लाखो महिला मोर्चा कार्यकर्ताओ को भाजपा से जोड़ा।तब आज के पीएम मोदीजी भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री होते थे।और महिला मोर्चा की पार्टी कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय बैठकों मोदी जी की संगठन कुशलता के गुरो का मार्गदर्शन मिलता था।

ताराजी को पीएमओ से मोबाइल पर 4-22 को फोन आया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप से बात करेंगे। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष श्री मती तारा भंडारी से आत्मीयता से बात की ओर उनके स्वास्थ्य ओर हालचाल पे चर्चा की इस अवसर पर श्रीमती तारा भण्डारी की पुत्रवधू ओर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रक्षा भण्डारी ने भी बात की। मोदी जी ने ताराजी को इतने वर्षो के उनके अथक योगदान की सराहना भी की। प्रधानमंत्री का यह सरल स्वभाव अत्यंत ही प्रशंशनीय है।ओर श्रीमती ताराजी का 30 साल से ज्यादा मोदी जी से संपर्क रहा है।

वो हर गुजरात के लोकसभा और विधानसभा चुनावो में राजस्थान से पार्टी की स्टार प्रचारक रही है।और संगठन में आज भी वो किसी भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी से ज्यादा सक्रियता से सेवा दे रही है।।सोसल मीडिया में मोदीजी ओर ताराजी का वीडियो वायरल होने के बाद ताराजी को बधाइयों के तांते लग गए।

भाजपा के पूर्व जिला मीडिया संपर्क प्रमुख हरीश दवे ने कहा कि कोराना वायरस के खिलाफ वैश्विक युध्द में कोंन वोलियंटर्स काम कर रहा है।मोदी जी सब पर नजर रखे हुए है।आज पार्टी की संस्थापक सदस्य ताराजी की सक्रियता के चलते ही मोदी जी द्वारा उनसे बात करने से जिले की जनता को भी हर्ष हुआ।भाजपा को जिले में ताराजी ने खड़ा किया।लेकिन पार्टी के भितरघातियों ने उन्हें हराया ओर संगठन में विचारधारा ताक पे रख दी।आज कोराना महाप्रकोप में जिले की जनता के हाल चाल जानने में विधायक समाराम ओर जगसीराम के अलावा कोई दिख नही रहा है।संगठन के बूथ लेवल तक आज भो तारा भण्डारी की पकड़ है और पार्टी में समर्पित ताराजी की पहचान जन जन तक है और वो गोसेवा ,पशुसेवा,महिला सबलीकरण ओर भाजपा की नीतियों को जन जन तक प्रभावी ढंग तक पहुचाने वाली शक्ति का नाम है।

Categories