कोरोनावायरस

जिला कलेक्टर ने सुबह सिरोही शहर का किया निरीक्षण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोरोना वायरस ( कोविड-19) के संक्रमण से उत्पन्न स्थिति के परिप्रेक्ष्य में जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने आज षहर के मुख्य बाजार  के सरजावाव गेट, बस स्टेंड, राजमाता धर्मषाला, आयुर्वेद अस्पताल, नीलमणी चैक, पैलेस रोड, चिकित्सालय होते हुए अंहिसा सर्कल, पीडब्ल्यू काॅलोनी, हाउसिंग बोर्ड  काॅलोनी, हाईवे से पुनः अंहिस सर्कल तक पैदल भ्रमण कर लाॅकडाउन की व्यवस्थाओं को जांचा। उन्होंने दौरे के दौरान बिना मास्क पहने लोगों को पाबंद करते हुए उनसे जुर्माना वसूल करने के निर्देष उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार को दिए।

जिला कलेक्टर ने शहर के समस्त आमजन से आग्रह किया कि अति आवष्यक कार्य से ही बाहर निकले और बिना मास्क कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकले। यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क पाया जाता है तो उनके विरूद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 के तहत जुर्माना वसूल किया जाएगा। उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान जारी दिषा-निर्देषों का पूर्ण पालन करने एवं अपने घरों से बाहर नहीं निकलने का भी आग्रह किया।

दौरे के वक्त जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन, नगर परिषद के आयुक्त षिवपालसिंह राजपुरोहित, थाना प्रभारी बुद्धाराम विश्नोई इत्यादी साथ थे।

Categories