कोरोनावायरस

सत्ता विहीन भाजपा नेताओ ने कांग्रेस सरकार व लोढा के जनहित कार्यो से मानसिक संतुलन खोया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विधायक लोढ़ा संभव प्रयास कर आमजन को पहुंचा रहे मदद, भाजपा कर रही ओछी राजनीति।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही पूर्व जिला प्रमुख अन्नाराम बोराणा ने प्रेस नोट जारी कर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों आदि के द्वारा सिरोही विधायक संयम लोढ़ा पर लगाए गए आरोपों की कड़े शब्दों में निंदा की।

बोराणा ने कहां कि एक और जहां वैश्विक महामारी कोरोनावायरस पूरे विश्व देश, प्रदेश व जिले में अपने पांव पसार रही है और लाखों लोग इससे पीड़ित है ऐसे समय में जब सिरोही विधायक संयम लोढ़ा अपने खुद के स्वास्थ्य की चिंता या परवाह नहीं करते हुए लगातार पूरे सिरोही जिले की जनता से संवाद बनाए हुए हैं एवं जिले के हर कोने कोने में जाकर चाहे वह शहरी क्षेत्र हो ग्रामीण क्षेत्र हो या जिले की सीमाऐ हो वहां पर जाकर पीड़ितों को राहत पहुंचाने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

जहां कई प्रशासनिक कमी दिखती है वह उन्हें पूरा करने के प्रयास कर रहे हैं इन्हीं प्रयासों के चलते वह दूरभाष पर मंत्री व सरकार से बात नहीं कर सीधे जयपुर जाकर मंत्रियों से मिलकर तत्काल मौके पर ही आवश्यकतानुसार आदेश व फंड जारी करवा रहे हैं।

पूर्व में ही भाजपा इनके निर्दलीय चुनाव जीतने से इनकी लोकप्रियता का अंदाजा न लगाकर झटका खा चुकी है ऐसे में वह हर संभव प्रयास कर विधायक लोढ़ा की बढ़ती लोकप्रियता को किसी भी तरह येन केन प्रकारेण रोकना चाहती है चाहे इसके लिए विधायक लोढ़ा द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्यों व प्रयासों को ही रुकवाना पड़ जाए और अपने इस अभियान में भाजपा अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के जरिए अनर्गल बयानबाजी व विज्ञप्ति जारी करवाकर येन केन प्रकारेण शासन, प्रशासन पर दबाव बनाकर लोढ़ा को अपने घर में बंद करना चाहती है।

लेकिन सिरोही विधायक संयम लोढ़ा वैश्विकअखबारबाजी व बयानबाजी से डरकर या घबराकर घर में बैठने वाले नहीं है, वे इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के संकट के समय में हर आम आदमी के साथ और हर अंतिम व्यक्ति तक हर संभव सहायता पर पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है चाहे इसके लिए उन्हें कितने ही ऐसे आरोप झेलने पड़े।

बोराणा ने कहा कि भाजपा के नेता, पूर्व विधायक, पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि इस बीमारी से डरकर अपने घरों में छुपने के बजाय आमजन के बीच में जाकर उन्हें सहायता व राहत दिलाने के प्रयास करें तो ज्यादा अच्छा होगा। चुनावों के समय सैकड़ों हजारों कार्यकर्ताओं के जरिए आमजन के वोट झपटने वाले कार्यकर्ता अब कहां गए हैं जब आम जनता को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, यही नहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद देवजी पटेल कहां है, इस महामारी के समय आम जनता उनके दर्शन करना चाहती है।

Categories